Automobile

जीजा-साली की पहली पसंद बनी Yamaha MT 15 की बेमिसाल बाइक

जीजा-साली की पहली पसंद बनी Yamaha MT 15 की बेमिसाल बाइक। dressing look वाली Yamaha MT 15 की धांसू बाइक को लेने के सपने अक्सर लोग देखा करते है। अब ये एक racing spot bike भी बताई जा रही।  अगर आप भी ये dashing look bike को लेने की सोच रहे हो तो आपके लिए एक बेहतर उपाय लेकर आए है।




Yamaha MT 15 Price

Yamaha MT 15 की तगड़ी बाइक को भारतीय बाजार में कुल तीन वेरिएंट और आठ कलर आप्सन के साथ ले सकते हैं। जिसकी शुरुआती वेरिएंट की रेंज 1,96,105 रुपए ऑन रोड बताई गयी। अब ये bike का कुल वजन 141 किलोग्राम है। साथ ही 10 लीटर की fuel tank capacity मिलती है। ये 155 cc powerful इंजन के दौरान संचालित किया जायेगा।

50MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में मंचायेगा बवाल OnePlus Ace 3 Pro का धांसू smartphone

Yamaha MT 15 EMI Plan

Yamaha MT 15 की तगड़ी बाइक को आधी से भी कम रेंज पर घर ला सकते हो। जिसमे आपको पहले अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर ₹50,000 की डाउन पेमेंट भी करना होगा। जिसके बाद आपको 3 वर्ष के कार्यकाल के लिए 12% की ब्याज दर से दी जाएगी।

16gb+512gb स्टोरेज के साथ launch हुआ 200MP कैमरा कॉलिटी वाला न्यू Vivo Nex Dual Display का 5G smartphone

Yamaha MT 15 Features

Yamaha MT 15 की तगड़ी bike में आपको बहुत से टनाटन फीचर्स भी मिलेंगे। साथ ही आकर्षक नजर आने वाली LED headlampऔर 5 inch fully digital instrument cluster भी दी जाती है।यामाहा एमटी 15 bike में आपको Advanced features like smartphone connectivity, Bluetooth connectivity, call alerts, SMS alerts, email notifications फीचर्स भी मिलेंगे।

launch होते ही धड़ाधड़ बीक रही ये Tata Sumo की 8-सीटर कार जबरदस्त माइलेज के साथ

Yamaha MT 15 Engine

Yamaha MT 15 बाइक के मजबूत इंजन टेक्नोलॉजी के दौरान इसे संचालित भी किया जायेगा। जो कम टाइम में अधिक शक्ति भी उपलब्ध कराएगा। अब ये bike 155cc  Single Cylinder Liquid Cooled Fuel Injected इंजन के दौरान संचालित किया जायेगा। जो इंजन 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp की शक्ति और 7,500 आरपीएम पर 14.1nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *